डांस क्लास के बाहर स्पॉट हुई नोरा फतेही, ट्रैक सूट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

6/27/2019 11:02:46 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इंडस्ट्री में आज एक जाना-माना नाम हैं। हाल ही में नोरा को मुंबई के अंधेरी इलाके में डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा ने ग्रे कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था। इसके साथ में उन्होंने अपर की जिप खोली हुई थी, जिसमें से उनकी स्पोर्ट्स ब्रा साफ दिखाई दे रही थी। इस अंदाज में नोरा बेहद ही हॉट लग रही थी। साथ में ब्लैक गॉगल्स और ब्लैक शूज उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे थे।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अवतार देख आपकी सांसे थम जाएंगी। डांस क्लास से बाहर निकलते ही जब नोरा की नजर पैपराजी पर पड़ी तो उन्होंने कूल अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए। उनकी हॉट एंड तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही जॉन अब्राहम के साथ हाल ही में उनका गाना दिलबर आया था जो लोगो ने खूब पसंद आया था। इस गाने को लगभग 550 मिलियन बार लोग देख चुके हैं। नोरा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डांस से पहचान बनाई थी।

 

PunjabKesari

 

उनके डांस मूव्स के लोग दीवाने हैं। इसके अलावा नोरा सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। इसमें सलमान और नोरा के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनिल ग्रोवर अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News