Pics:स्ट्रैप्लेस गाउन में दिलबर गर्ल का स्टनिंग लुक, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

12/20/2020 2:18:11 PM

मुंबई: 'दिलबर गर्ल' यानि नोरा फतेही अब बॉलीवुड का एक फेमस चेहरा है। अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स और जबरदस्त एक्टिंग से नोरा ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ नोरा अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

नोरा एयरपोर्ट से लेकर कैजुअल आउटिंग के लिए पहने कपड़ों को लेकर तारीफ लूटती हैं। स्टाइलिश टॉप के साथ जींस और ड्रेसेज के साथ नोरा की स्टाइल हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती है।

PunjabKesari

हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, हाल ही में नोरा फिल्मफेयर अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर पहुंची थी। इस अवार्ड शो के बाद नोरा ने स्टाइलिश फोटोशूट करवाया,जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की। 

PunjabKesari

फिल्मफेयर की ओर से ओटीटी के लिए हुए अवॉर्ड शो में नोरा पिंक कलर की ड्रेस में पहुंची। दो शेड हल्के और गाढ़े कलर की इस ड्रेस की ऑफ शोल्डर डिजाइन इसे ग्लैमर दे रही थी। डिजाइनर marchesa की डिजाइन की हुई ड्रेस के साथ नोरा ने न्यूड शेड के पम्प्स कैरी किए थे। मेकअप की तो ग्लॉसी बेस मेकअप के साथ पिंक लिपस्टिक और साइड पार्टिशन में मेसी हेयर्स नोरा के लुक में चार चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

नोरा ने इस शानदार आउटफिट को हाईलाइट करने के लिए किसी तरह की एक्सेसरीज नही पहनी है। नोरा ने अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचते ही हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। नोरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो नोरा जल्द ही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आ सकती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा फतेही अपने डांस से धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News