एक बार फिर हुस्न के जलवे बिखेरेंगी दिलबर गर्ल नोरा फतेही, इस गाने का आएगा अरबी वर्जन

11/15/2018 12:37:43 PM

मुंबई: फिल्म सत्यमेव जयते (Satyamev Jayate Movie) इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गाने दिलबर (Dilbar Song) को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब इस गाने का अरबी वर्जन भी बनने वाला है। हाल ही में इस गाने की शूटिंग के सेट से नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीर सामने आई है। इस गाने की शूटिंग में नोरा फतेही का अंदाज भी पहले से काफी जुदा है। नोरा एक भारतीय लुक में दिखाई दे रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I cant wait for you guys to watch the arabic version of dilbar and hear me sing for the first time with @fnaire_official @tizafmohcine @the_realachraffnaire @mennani_khalifa @tseries.official 🤩😍 —————————————— Hair and makeup @marcepedrozo Jewellery @minerali_store Photo @mohamedsaadstudio #comingsoon #norafatehi #fnaire #morocco #arabic #dilbar #india #music #bollywood #dance #love #art #mood #lit #fashion #jewelry #entertainment #musicvideo #fusion

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on Nov 14, 2018 at 10:20pm PST

नोरा फतेही का गाना दिलबर 

बता दें कि जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म का ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। ये गाना मूल रुप से सुष्मिता और संजय की फिल्म सिर्फ तुम का था जोकि साल 1999 में रिलीज हुई थी। उस वक्त भी ये गाना सुपरहिट ही रहा था। इसी गाने के रीमिक्स वर्जन को सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने अपनी फिल्म में शामिल किया था। इस गाने की खूब तारीफें हुईं थी और गाने में बैली डांस का तड़का लगाकर नोरा फतेही ने इंटरनेट और दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिरा दी थीं।

PunjabKesari, nora fatehi images, nora fatehi photo, nora fatehi pic, नोरा फतेही फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक फिल्म में सुनील और नोरा के बीच भी एक लव एंगल देखने को मिलेगा। फिल्म को सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News