अंगद बेदी संग ब्रेकअप पर पहली बार नोरा फतेही का बयान, दो महीनों तक थी ऐसी हालत

4/15/2019 5:09:32 PM

मुंबई: एक समय था जब नोरा फतेही और अंगद बेदी एक दूसरे को डेट करते थे। मगर कुछ समय बाद ही इस कपल का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंगद ने नोरा के साथ चीटिंग की थी, जिसके चलते नोरा ने इस रिलेशनशिप को खत्म कर लिया था। अंगद और नोरा ने एक दूसरे से बात कर बंद कर दी थी और उन्होंने इस बारे में मीडिया से भी कभी खुलकर बातचीत नहीं की है। हाल ही में नोरा ने इस बारे में जूम चैनल से बात की। नोरा ने कहा कि सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार उस दौर से गुजरती हैं। मेरे लिए वो थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मैं उसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं की थी और मैं काफी परेशान हो गई थी।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा कि 'मैं लगभग दो महीनों तक तनाव में थी, लेकिन मैं ये कह सकती हूं कि उस अनुभव ने मुझे काफी हद तक बदल कर रख दिया था। ऐसा भी समय था जब मैं अपने करियर को लेकर निराश हो चली थी लेकिन जब वो ब्रेकअप हुआ तो मुझमें एक बार फिर हिम्मत आई और मैं अपने करियर को लेकर एक बार फिर पैशनेट हो गई थी। मैं काम करना चाहती थी और मैं सबको गलत साबित करना चाहती थी। यही कारण है कि मैं कभी उस ब्रेकअप को लेकर रिग्रेट नहीं करती हूं क्योंकि अगर वो ब्रेकअप नहीं होता तो मेरा पैशन लौटकर नहीं आता, जिसकी मुझे काफी समय से तलाश थी।' 

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो नोरा जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान के अलावा वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पाटनी लीड रोल में है। 
 


Konika


Related News