''दिलबर गर्ल'' नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 31 मिलियन फॉलोअर्स, फूल और गुब्बारों के साथ यूं व्यक्त की खुशी

8/25/2021 5:27:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मशहूर डांसर नोरा फतेही ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी भारी-भरकम फैन फॉलोइंग है। हाल ही में दिलबर गर्ल ने इंस्टाग्राम पर 31 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए है, जिसकी खुशी एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में मनाई।  हाल ही में उनकी 31 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर जश्न मनाने की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर 31 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर नोरा बेहद खुश हैं। वह गुलाब के फूलों के साथ लगे गुब्बारों के साथ पोज दे रही है।

PunjabKesari

 

ट्रांसपेरेंट कलर का एक गुब्बारा है, जिसके अंदर व्हाइट और गोल्डल छोटे-छोटे और भी कई गुब्बारे हैं। इस बड़े गुब्बारे के ऊपर लिखा हुआ है-31 मिलियन पूरे होने पर बधाई। इन तस्वीरों में हसीना का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। वह व्हाइट टॉप और डेनिम में परफेक्ट लग रही हैं।

PunjabKesari


फैंस उनकी इन तस्वीरों को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो नोरा फतेही ने 'दिलबर' और 'गर्मी' जैसे गानों से लोगों का खूब दिल जीता है। इसकी अलावा वह और भी कई पॉपुलर सॉन्ग्स से सुर्खियां बटोरी चुकी हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया,  इसमें उनके किरदार और डांस की लोगों ने खूब सराहना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News