इंस्टग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर नोरा फतेही ने मनाई खुशी, बवाल लुक की तस्वीरें शेयर कर हिलाया इंटरनेट

7/30/2021 5:00:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी किलर अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हसीना ने इंस्टाग्राम पर अपने 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं, जिसकी खुशी उन्होंने अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर कर जताई है।

 

PunjabKesari


शेयर की गईं तस्वीरों में नोरा समंदर किनारे अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह एनिमल प्रिंट आउटफिट काफी दिलकश लग रही हैं। फैंस की नजर उनके इस लुक को देखते नहीं थक रही हैं। वह कमेंट कर एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा ने टाइगर प्रिंट कलर का कोल्ड शोल्डल क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। साथ ही हाई थाई स्लिट स्कर्ट में उनका अंदाज काफी दिलकश लग रहा है। इस पोस्ट के साथ नोरा ने कैप्शन में लिखा- '30 मिलियन पूरे हुए, आपके इस प्यार का शुक्रिया'। 

 


बता दें, इस समय नोरा मोरक्को घूमने गईं हैं, जहां वो अपने हॉट लुक से तापमान का पारा बढ़ा रही हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही ने 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग से अपनी  खास पहचान बनाई है। हाल ही में उन्हें 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में देखा गया है। जल्द ही अब नोरा एक्टर अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News