नोरा फतेही की कार का हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर ने ऑटोरिक्शा को मारी टक्कर

12/23/2021 10:52:17 AM

मुंबई. एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'डांस मेरी रानी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इसमें एक्ट्रेस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नजर आने वाली है। किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। अब हाल ही में खबर सामने आई है कि बीते दिन रात को नोरा फतेही की कार का एक्सीडेंट हो गया है। हालांकि जब एक्सीडेंट हुआ तब नोरा कार में नहीं थी और केवल उनका ड्राइवर था। उस समय एक्ट्रेस 'डांस मेरी रानी' के लॉन्च इवेंट में मौजूद थीं।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, नोरा की कार का यह एक्सीडेंट मंगलवार की शाम 7 से 7:30 बजे के बीच हुआ था। नोरा के ड्राइवर ने एक ऑटो में कार से टक्कर मार दी। इस टक्कर में नोरा की कार और ऑटो दोनों में ही नुकसान हुआ है। टक्कर होने के बाद भीड़ इकट्ठी हो गई जिसने नोरा के ड्राइवर को कॉलर पकड़कर कार से बाहर खींच लिया। भीड़ से डरे हुए नोरा के ड्राइवर ने बाद में ऑटो ड्राइवर को 1 हजार रुपये का हर्जाना भर के अपनी जान बचाई।

PunjabKesari
बता दें नोरा का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में आया था। नोरा पर यह आरोप है कि उन्हें आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने करोड़ो के तोहफे दिए थे। ईडी ने जांच के दौरान सुकेश द्वारा दिए गए इन महंगे गिफ्ट्स को लेकर खुलासा किया था। हालांकि, नोरा ने सभी आरोपों को खारिज किया। उन्होंने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते खुद को केस में विक्टिम बताया। नोरा का कहना है कि उन्हें यह कार सुकेश ने नहीं, बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा लेने के बदले में दी थी। रिपोर्टस की मानें तो इस मामले में नोरा ने सरकारी गवाह बनने का फैसला लिया है। इसके साथ ही ईडी सुकेश से नोरा को मिले सारे महंगे गिफ्ट जब्त कर लेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News