DID Li'l Masters:9 साल के नोबोजित नारजारी के सिर सजा जीता का ताज,  ट्रॉफी के साथ घर लेकर गए 5 लाख

6/27/2022 8:04:53 AM

मुंबई: रविवार 26 जून को रियालिटी डांस शो 'DID Li'l Masters' का ग्रैंड फिनाले था। इस साल की ट्राॅफी असम के नोबोजित नारजारी के सिर सजी। ट्राॅफी के साथ नोबोजित नारजारी  5 लाख का इनाम घर लेकर गए। नोबोजित नारजारी महज 9 साल के हैं और इतनी कम उम्र में अपने जबरदस्त डांस मूव्स से उन्होंने दर्शकों के साथ जजेस का दिल भी जीत लिया। नोबोजित फ्रीस्टाइल, हिप हॉप के साथ ही अलग-अलग डांस स्टाइल के लिए में भी शानदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर चुके हैं। 

PunjabKesariतीन महीनों तक डांस की कड़ी टक्कर देने के बाद 26 जून 2022 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में सागर, नोबोजित, अप्पन, आध्याश्री और इशिता टॉप 5 कंटेस्टेंट पहुंचे और फिनाले में परफॉर्म किया। जहां नोबोजित कोविनर  चुना गया। वहीं अप्पन और आध्याश्री को फर्स्ट और सेकंड रनर अप घोषित किया गया।

PunjabKesari

सीजन के विजेता नोबोजित ने कहा- 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स ने वाकई मुझे वो सबकुछ दिया, जिसके मैंने सपने देखे थे! इस रियलिटी शो में बहुत-से टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया और मुझे खुशी है कि मैं सबको अपनी डांसिंग स्किल्स दिखा सका और सबका दिल जीत सका। मैंने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है और हर हफ्ते दिल से डांस किया है।

PunjabKesari

मेरे स्किपर वैभव और जज - रेमो सर, मौनी रॉय और सोनाली मैम ने मुझे सीखने और आगे बढ़ने में बहुत मदद की और मैं उनके सपोर्ट और उनकी हौसला अफज़ाई का बहुत आभारी हूं। मैं बताना चाहूंगा कि डीआईडी लिटिल मास्टर्स में मैंने बहुत-से नए दोस्त बनाए हैं और जहां मैं यह सभी रिहर्सल्स, मस्ती और मजाक मिस करूंगा वहीं मुझे यकीन है कि इस पॉपुलर रियलिटी शो को जीतने के बाद मेरी जिंदगी में आगे और भी बहुत अच्छी चीजें होने वाली हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि इस डांसिंग टीवी रियलिटी शो को  रेमो डिसूजा, सोनाली बेंद्रे, मॉनी रॉय जज कर रही थी। शो को लोगों से बेहद प्यार मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News