सलमान ने दबंग थ्री के सेट पर बैन कराये मोबाइल फोन, फैंस को देना चाहते हैं सरप्राइज़

8/8/2019 12:49:10 PM

 

तड़का टीम। बी- टॉउन के गलियारों से एक दिलचस्प खब़र सामने आ रही है। बॉलीवुड से आई इस खब़र ने चुलबुल पांडे के तमाम फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर सलमान खान ने क्यों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के सेट पर फोन का इस्तेमाल बैन करवा दिया है।

PunjabKesari
इसके पीछे वजह है, फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी का रोल निभा रहीं साई मांजरेकर, दरअसल, सलमान चाहते हैं कि फिल्म के रिलीज होने तक साई मांजरेकर का लुक और उनकी कोई भी फोटो फैंस के सामने ना आये। वह साई के लुक को छिपाकर रखना चाहते हैं। इसी वजह से सलमान ने बजरंगी भाईजान के सेट से भी सभी क्रू मेंबर्स को फोन का इस्तेमान ना करने की सलाह देते हुए फोन बैन कराया था।

PunjabKesari
सेट से जुड़े सूत्रों की मानें तो साई को भी सलाह दी गई है कि वो फिल्म में अपने लुक को लेकर अलर्ट रहें और पब्लिक प्लेस में अपने लुक को जाहिर ना होने दें। सलमान चाहते हैं कि साई का लुक वो खुद फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर लायें। शायद, सलमान को डर है कि सोशल मीडिया पर साई का लुक उनसे पहले आउट ना हो जाये। इसलिए, सलमान खान ने क्रू के मेंबर्स से सेट पर एंट्री से पहले अपना मोबाइल फोन जमा करना का निवेदन किया है। जिसके बाद से सभी अपना फोन शूट से पहले जमा करते हैं।

PunjabKesari

साई मांजरेकर इस फिल्म में सलमान खान के बचपन के प्यार का किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सलमान की पत्नी और अरबाज खान भाई के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News