निशा रावल ने कबूली घर के कैमरे बंद कर देने की बात, बोलीं- हां, मैंने कुछ समय पहले कर दिए थे क्योंकि.....

6/6/2021 7:22:45 AM


मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा पर हाल ही में उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इस मामले मेंकरण को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था हालांकि अब करण बेल पर बाहर हैं। करण और निशा दोनों ने ही अपनी बातचीत में घर में कैमरा लगे होने की बात कही थी। बेल मिलने के बाद करण ने कहा थ कि निशा ने लड़ाई से पहले कैमरा बंद कर दिए थे।

PunjabKesari

वहीं इन आरोपों पर निशा ने चुप्पी तोड़ते हुए  कैमरा बंद करने के पीछे की वजह बताई। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा-'हां कैमरा बंद था। मैंने कुछ समय पहले कैमरा बंद कर दिया था। जहां-जहां कैमरा लगा हुआ था वहां करण मेरे और कावीश के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते थे। जहां कैमरा लगा था वहां करण का व्यवहार लग होता था। बेडरुम में करण का व्यवहार अलग होता था वह गाली देते थे और मुझे मारते थे इसलिए मैंने कुछ दिनों पहले ही कैमरा बंद कर दिया था।'

PunjabKesari


करण ने कही थी ये बात 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करण मेहरा ने बताया है कि हमारे 4 बीएचके में 7 कैमरा लगे हुए हैं। बेडरुम को छोड़कर हर कमरे में कैमरा है। हॉल में लगा कैमरा इस एंगल में लगा हुआ है कि जहां से देखा जा सकता है कि वह दीवार में अपना सिर मार रही हैं। अगर हमारे पास फुटेज होता तो सब चीजें क्लियर होता लेकिन मेन कंट्रोल बंद था लेकिन सब चीजें पहले से प्लान थी।

PunjabKesari

बता दें निशा के शिकायत दर्ज करने के बाद ये केस सामने आया था। करण और निशा ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए हैं। निशा ने शिकायत में कहा था कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इतना ही नहीं निशा ने कहा था कि करण ने खुद स्वीकार किया था कि उनका अफेयर चल रहा है।

PunjabKesari

इस केस के सामने आने के बाद कई सेलेब्स निशा के सपोर्ट में आए हैं। कश्मीरा शाह, सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर मोनिशा खटवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने निशा का सपोर्ट किया और इस बारे में आकर बात की थी। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर रोहन मेहरा, मनवीर गुजर समेत कई स्टार्स करण के सपोर्ट में आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News