14 दिन में परिवार के दो सदस्यों को खोने से मां-बाप के लिए चिंतित निक्की तम्बोली, बोलीं- मैं आपको ज्यादा से ज्यादा प्राउड फील करवाऊंगी

5/6/2021 12:56:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के चलते कई मशहूर हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। वहीं कई स्टार्स ने इस वायरस के चलते अपने करीबियों को भी को दिया है। बीते दिनों बिग बॉस 14 फेम निक्की तम्बोली के भाई जतिन तम्बोली का भी निधन हो गया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर उनके भावुक पोस्ट देखने को मिल रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, निक्की के भाई का निधन मंगलवार,4 मई को हुआ था। जतिन के निधन से 14 दिन पहले उनकी दादी भी इस दुनिया से चल बसी थीं। दो हफ्तों के भीतर परिवार के दो सदस्यों को खोने पर निक्की को अब अपने पिता और मां की चिंता हो रही हैं। इसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा,“भगवान, प्लीज़ इन्हें शक्ति देना। उम्मीद करती हूं कि मैं आपको दिन-ब-दिन ज्यादा से ज्यादा आप दोनों को प्राउड करवाऊंगी...और मैं कोशिश करूंगी की आपके चेहरे पर ये मुस्कान हमेशा बनी रहे। मुझे नहीं पता कि मेरे पिता इस सबसे कैसे गुजर रहे होंगे, क्योंकि उन्होने दो बड़े लॉस झेले हैं...14 दिन पहले उनकी मां का देहांत और अब उनका बेटा चला गया... मैं दुआ करती हूं कि मेरी हिम्म्त भी मेरे माता-पिता को मिले।”


View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने मम्मी-पापा की तस्वीर भी शेयर की है। निक्की का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है औप फैंस इस पर कमेंट कर एक्ट्रेस को ढांढस भी बढ़ा रहे हैं।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News