86 लाख की लग्जरी कार Mercedes Benz GLE की मालकिन बनीं निक्की तंबोली, पूजा के बाद शैंपिन पीकर हसीना ने पापा संग मनाया जश्न

6/28/2022 10:44:41 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली के साथ है। इन दिनों निक्की तंबोली के सितारे बुलंदियों पर हैं। निक्की ने जब से रियालिटी शो बिग बाॅस में हिस्सा लिया है तब से वह अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं। हाल ही में निक्की ने अपनी ड्रीम कार खरीदी है।

PunjabKesari

अपनी लाइफ में इस अचीवमेंट को पाकर वो बहुत खुश हैं और अपनी इस खुशी को फैंस के साथ भी शेयर किया है। निक्की लग्जरी गाड़ी Mercedes Benz GLE की मालकिन बनी हैं। निक्की ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत 85.8 लाख से शुरू होकर 1 करोड़ तक होती है।

PunjabKesari
 
निक्की ने अपनी लग्जरी कार संग कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरों में निक्की के पिता भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक्की ने शोरूम में न सिर्फ कार  की पूजा की, बल्कि अपने पापा के साथ मिलकर केक काटा। इतना ही नहीं उन्होंने पिता संग शैंपिन भी पी। गाड़ी खरीदने के बाद निक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उनकी ये खुशी चेहरे पर साफ झलक रही है। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीमें वो कार की पूजा करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पिता के साथ मिलकर केक भी कट किया। कार के साथ पोज देते हुए भी कई फोटोज शेयर की हैं।

PunjabKesari

निक्की ने फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे हमेशा ऊपर ऊठाने और मुझे कभी निराश नहीं करने के लिए मैं हमेशा के लिए आभारी हूं। मैं हमेशा आपकी छोटी-सी बच्ची रहूंगी। #mercedesbenz #daddylittlegirl #familyfirst #gratitude #blessed'

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

बता दें कि निक्की ने तमिल मूवी 'कंचना 3' में दमदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता था। इसके बाद वह सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आईं और सेकेंड रनरअप रहीं। उन्होंने 2021 में रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भी हिस्सा लिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News