जैकलीन और नोरा के बाद ED की रडार पर अन्य 4 एक्ट्रेसेस, नि‍क्‍की और चाहत खन्ना ने भी सुकेश से लिए थे कीमती तोहफे और कैश

9/15/2022 3:26:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस विवादों में घिरी हुई हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस पूछताछ के लिए EoW ऑफिस पहुंची थी, जहां दिल्ली पुलिस ने उनसे कई सवाल किए। वहीं अब नई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सुकेश के ठगी मामले में सिर्फ जैकलीन ही नहीं, बल्कि छोटे पर्दे की चार एक्ट्रेसेस भी शामिल थी। जैकलीन के अलावा टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेसेस ने भी सुकेश से कीमती तोहफे लिए थे।

 

ताजा र‍िपोर्ट के मुताबिक, तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने वाली टीवी एक्ट्रेसेस में 'बिग बॉस 14' की निक्की तंबोली और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम शामिल हैं। निक्की और चाहत के अलावा मॉडल सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल भी इस किस्से में शामिल हैं।  


रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि इन चारों एक्ट्रेस की सुकेश से मुलाकात उसकी एसोसिएट पिंकी ईरानी ने करवाई थी। सुकेश चंद्रशेखर ने इन एक्ट्रेसेस को भी महंगे बैग, घड़ी, परफ्यूम और दूसरी चीजें गिफ्ट की थीं।

 

चार्जशीट के अनुसार निक्की तंबोली ने साल 2018 में सुकेश से कथित तौर पर दो बार मुलाकात की थी। जहां पहली मुलाकात उन्होंने पिंकी ईरानी के साथ की थी तो दूसरी बार वह अकेले में ही सुकेश से मिली थीं। पहली मुलाकात में सुकेश ने निक्की को डेढ़ लाख रुपये कैश दिया था तो वहीं दूसरी मुलाकात में उन्हें गुच्ची का बैग और 2 लाख रुपये कैश मिला था।

 

बता दें, बीते दिन सुकेश के मामले में जैकलीन फर्नांडीस से पुलिस करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी, जहां एक्ट्रेस ने कई राज उगले।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News