20 दिसंबर को शादी की दूसरी रिसेप्शन देंगी प्रियंका चोपड़ा, कार्ड की वीडियो आई सामने

12/14/2018 11:33:14 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग 1-2 दिसंबर शादी रचाई थी। ये शादी उन्होंने जोधपुर के पैलेस उम्मेद भवन में की थी। शादी के बाद निकयंका ने अपनी शादी की पहली रिसेप्शन दिल्ली में दी थी। यहां उनके कई करीबी और बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं अब पीसी दूसरी रिसेप्शन मुंबई में देंगी। इस रिसेप्शन में सारे बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे। निकयंका की शादी के दूसरी रिसेप्शन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इस कार्ड को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

 

View this post on Instagram

DECEMBER 12 2018- Well I am very excited ! . . @priyankachopra @nickjonas #nickjonas #jicknonas #pcj #priyankachopranickjonas #priyankajonas #priyankachoprajonas #priyankachopra #peecee #niyanka #nickyanka #prick #np #njpc #piggychops #ishaambani #anandpiramal

A post shared by Mr & Mrs Jonas 💍 (@nickyankajonas) on

 

कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 20 दिसंबर को रिसेप्शन की बात कही गई है। प्रियंका का ये रिसेप्शन मुंबई के ताज होटल में होगा। प्रियंका ने जिस तरह अपनी शादी को ग्रैंड लेवल पर किया था कुछ वैसा ही नजारा यहां रिसेप्शन में देखने को मिल सकता है। इससे पहले प्रियंका 4 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन होस्ट कर चुकी हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के पहुंचने की उम्मीद है। लेकिन इस रिसेप्शन में दो मेहमान बेहद खास होंगे और ये खास मेहमान कोई और नहीं बल्कि प्रियंका की दो खास सहेलियां हैं। यहां हम ईशा अंबानी और दीपिका पादुकोण की बात कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News