लंदन में फैमिली संग डिनर पार्टी करने पहुंचे निकयंका, सामने आईं तस्वीरें

12/24/2018 5:18:56 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। यह तस्वीर लंदन की है। इन तस्वीरों में निकयंका अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इन लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका व्हाइट आउटफिट पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं वहीं निक कैजुअल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।  दोनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। दोनों की तस्वीरों को अब तक हजार लाइक मिले है। 

PunjabKesari

लॉस एंजेलिस में होगा रिसेप्शन 

दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने के बाद अब निकयंका लॉस एंजेलिस में भी रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस शानदार पार्टी में हॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल होंगे। 

PunjabKesari


दो रीति-रिवाज से हुई निकयंका की शादी

प्रियंका और निक दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने 1 और 2 दिसंबर को कैथोलिक और हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई। शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए।

PunjabKesari

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी में प्रियंका व्हाइट शिमर लेस गाउन पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं 75 फीट लंबी वे उनके लुक को कम्पलीट कर रह थी वहीं नि डबल ब्रेस्टेड टेक्सीडो सूट पहने खू जच रहे थे। दोनों के कैथोलिक लुक को डिजाइनर राल्फ लॉरे ने डिजाइन किय था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News