Birthday Celebration: दोस्तों संग निया शर्मा ने खूब मचाया धमाल, केक और ड्रेस को लेकर फिर चर्चा में आईं ''नागिन''

9/19/2021 8:36:04 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। ने 17 सितंबर को अपना अपना 31वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को निया ने अफने दोस्तों के साथ बनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें उनके इस जश्न की कुछ झलकियां बता रही हैं कि दोस्तों के साथ इस खास दिन को उन्होंने कैसे और खास बना दिया।

PunjabKesari

पार्टी में टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति, रेहाना पंडित और एक्टर विशाल सिंह सहित अन्य लोग पहुंचे। लुक की बात करें तो बर्थडे गर्ल निया इस दौरान पिंक कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

हाई थाई स्लिट ड्रेस में निया के अंदाज ने एक बार फिर से कहर बरपाया।

PunjabKesari

निया ने इन बार दोस्तों के साथ चार-चार केक कट किए एक केक बॉम्ब के आकार का है, दूसरा बेड की तरह बना हुआ।तीसरा केक गोल्डन कलर का नजर आ रहा है।

PunjabKesari

वहीं चौथे केक में एक बाइक राइड करती हुई लड़की दिखाई दे रही हैं। निया की पार्टी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

केक पर हुआ था विवाद

बीते साल निया शर्मा ने जब अपना 30वां जन्मदिन मनाया उस वक्त केक की तस्वीर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर निया के केक को लोगों ने अश्लील बताया था। 

PunjabKesari

निया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में स्टार प्लस के सीरियल ‘काली: एक अग्निपरीक्षा’ से की। उन्हें साल 2011 में सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से पहचान मिली। इसमें उनके साथ क्रिस्टल डिसूजा, करन टैकर और कुशाल टंडन थे।  ‘जमाई राजा’ निया के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ। उनके अपोजिट इसमें रवि दुबे मुख्य भूमिका में थे।बीते सालों में निया ने अपने काम से खुद को साबित किया है।. वह टीवी की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्टिंग के अलावा निया अपने बोल्ड लुक्स, फैशन सेंस की वजह से छाई रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News