बोल्ड लुक भूल निया ने देसी अवतार में करवाया फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरें देख आ जाएगी आलिया के इस लुक की याद

11/10/2020 10:36:15 AM

मुंबई: निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की हाॅट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया की तस्वीरें सामने आते ही तेजी  से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया का स्वैग देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

सामने आई इन तस्वीरों में निया व्हाइट कलर के शरार सूट में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर का दुपट्टा कैरी किया है। निया शर्मा के ऑक्साइड ज्वैलरी से किसी की भी निगाहें नहीं हटने वाली हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में नियाअपने झुमकों को बड़ी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं। देसी लुक को जस्टिफाई करने के लिए निया शर्मा ने न्यूड मेकअप कैरी किया। निया ने अपने देसी लुक से इस बार ट्रोलर्स का दिल जीत लिया है।

PunjabKesari

निया को नई तस्वीरों के लिए जिस तरह से तारीफें मिल रही हैं, उन्हें तो आलिया भट्ट का शुक्रिया अदा करना चाहिए। दरअसल, निया शर्मा ने फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से आलिया भट्ट का लुक कॉपी किया है।

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने इस फिल्म के साॅन्ग 'समझावन' में व्हाइट कलर के चिकन कुर्ते और सलवार के साथ रंग-बिरंगा दुप्पटा कैरी किया हुआ था। निया की ये तस्वीरें उसी लुक को याद करवा रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि निया किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गुजरात पहुंची हुई हैं। गुजरात के खेत में निया शर्मा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News