‘न्यूटन' और ‘मसान' जैसी फिल्में बनाने के बाद ये काम करेंगे मनीष मुंद्रा

8/13/2019 11:18:40 PM

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार मनीष मुंद्रा ‘न्यूटन' और ‘मसान' जैसी राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मनित फिल्मों की वजह से काफी फेमस हैं। वह अपनी फिल्मों में कुछ न कुछ अलग ही लाने की कौशिश करते हैं। उनका नाम अब सिर्फ फिल्मकारों में ही नही बल्कि बतौर एक्टर भी लिया जाने वाला है। दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मनीष बहुत जल्द अब निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। 
PunjabKesari
मनीष मुंद्रा लेखक और निर्देशक सुप्रीत के सिंह के साथ एक फिल्म का सह निर्देशन करेंगे। ‘दृश्यम फिल्म्स' के संस्थापक मुन्द्रा ने कहा कि वह हमेशा से ही निर्देशन की इच्छा रखते थे। उन्होंने कहा ‘‘अपने तरीके से फिल्म बनाना शुरू से ही मेरी चाहत थी।
PunjabKesari
लेकिन अन्य काम को लेकर व्यस्तता और जीवन में अन्य प्राथमिकताओं के चलते मैंने फिल्म निर्माण शुरू किया। निर्माण जारी रहेगा। लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरे रचनात्मक सफर में नया कदम उठाने का समय आ गया है।''
PunjabKesari
मनीष मुंद्रा ने कहा कि वह एक साहसी महिला की कहानी पर काम कर रहे हैं। यह महिला भ्रष्टाचार, राजनीति, पुलिस और न्यायपालिका गठजोड़ का मुकाबला करती है। इसने मुझे प्रभावित किया और मैंने तय किया कि मैं इसे दुनिया के सामने लाऊंगा।'' अब देखने वाली बात ये होगी कि मनीष की ये फिल्म दर्शकों के दिल में कितनी जहब बना पाती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News