नई कहानी, नया सीजन- ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ देखिए, बहुत जल्द एमएक्स प्लेयर पर

6/17/2021 10:48:34 AM

नई दिल्ली। कभी-कभी आप किसी से इतना प्यार करने लगते हैं कि अपने बारे में हर चीज बेईमानी हो जाती है। देखिए एक ऐसी ही बिलकुल नई प्रेम कहानी 'ब्रोकन बट ब्यूरटीफुल' में। इस रिलेशनशिप ड्रामा के नए सीजन से सिद्धार्थ शुक्ला डिजिटल डेब्यू  कर रहे हैं। इस नए सीजन की खूब चर्चा हो रही है और दर्शक कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस, कमेस्ट्री , म्यूजिक और इमोशन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह प्यार और दिल टूटने की एक 'इंपरफेक्टली परफेक्ट' कहानी है, जो प्रशंसकों के लिए मुस्कुराने की एक और वजह लेकर आई है। दर्शक इसे 18 जून से एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं। 

नए जमाने की उलझन भरी लव-लाइव्स को दिखाने वाले इस शो ने 9.3 रेटिंग के साथ आईएमडीबी लिस्ट में 40वां स्थान हासिल कर रिकॉर्ड तोड़ा था। इस सीरीज में विक्रांत मेस्सी और हरलीन सेठी भी कैमियो किरदार निभाते नजर आएंगे। 

इस सीरीज में अगस्त राव (सिद्धार्थ शुक्ला  द्वारा अभिनीत) और रूमी देसाई (सोनिया राठी द्वारा अभिनीत) की कहानी दिखाई गई है, जिनकी दुनिया एक-दूसरे से अगल है। अगस्त  राव, जोकि एक थिएटर डायरेक्ट बनना चाहता है, को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो उसकी प्रेरणा है। इन दोनों को ही पता है कि वो क्या चाहते हैं, लेकिन उन्हें  किस चीज की जरूरत है, ये वो नहीं जानते। अपने-अपने जुनून को पूरा करने की कोशिशों के दौरान उनका एक-दूसरे से सामना होता है और उन्हें  प्यार हो जाता है। उनकी मुश्किलें उस समय और भी बढ़ जाती हैं, जब इन दोनों को इस बात का एहसास होता है कि प्या‍र में पड़ने के बजाय प्यार से दूर रहना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है। 

10 एपिसोड वाली इस सीरीज को 18 जून से एमएक्स प्लेेयर पर फ्री में स्ट्रीम किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static