''हॉउसफुल 4'' का नया गाना कल होगा रिलीज, अक्षय ने ट्विटर पर शेयर किया टीजर

10/6/2019 1:59:02 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'हाउसफुल 4' के ट्रेलर और गाने 'एक चुम्मा' के रिलीज के बाद मेकर्स इसके दूसरे गाने 'बाला' की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म एक पुनर्जन्म ड्रामा है, जो दो युगों 1419 और 2019 से रिलेट करती है। यह गाना 1419 के अक्षय कुमार के कैरेक्टर राजकुमार बाला को प्रेजेंट कर रहा है। गाने के टीजर को देखकर ही लोगों की हंसी निकल रही है। अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने का टीजर पोस्ट किया और अनाउंस किया कि गीत 'बाला' कल आउट होगा। अक्की ने लिखा, "शैतान का साला और रावण ने है पाला, क्या आप उससे मिलने के लिए तैयार हैं?"

 

इस 18 सेकेंड्स के टीज़र में, अक्षय बाला के कैरेक्टर में दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में एक रैप 'बाला' बज रहा है। 'हॉउसफुल 4' अक्षय कुमार फैंस के लिए स्पेशल फिल्म है क्योंकि एक्टर तीन साल बाद कॉमेडी फिल्म में लौट रहे हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर, जेमी लीवर जैसे कलाकार भी हैं।

PunjabKesari, Housefull 4

यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी। अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' और तापसी पन्नू की 'सांड की आंख' के साथ क्लैश होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News