'ड्रीम गर्ल' का नया गाना हुआ रिलीज, 'दिल का टेलीफ़ोन' बजाते दिखे आयुष्मान

8/20/2019 1:50:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद, आयुष्मान खुराना अपनी इस लय को बनाए रखने के लिए अडिग दिख रहे हैं।  इस बार वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
पिछले दिनों फिल्म के गाने 'राधे-राधे' की मेकिंग शेयर करने के बाद एक्टर ने फिल्म के गाने 'दिल का टेलीफोन' को ट्विटर पर शेयर किया है। जो हमें फिल्म में उनके कैरेक्टर की झलक भी देता है। मीत ब्रोस, जोनिता गांधी और नक्श अज़ीज़ द्वारा बनाए इस गाने में आयुष्मान लड़की की आवाज़ में फ़ोन पर लड़कों से फ़्लर्ट करते दिख रहे हैं। 

 

फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल कैरेक्टर के साथ कॉल सेंटर में काम करते हैं। फिल्म में एक्टर को पूजा नाम की लड़की बनकर कॉल करने वालों से बात करते हुए देखा जाएगा।

PunjabKesari

फिल्म में नुसरत भरूचा भी हैं, जो एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका करती नजर आएंगी। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, 'ड्रीम गर्ल' में अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट और राजेश शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म के इस साल 13 सितंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News