मेहंदी सेरेमनी में दुल्हनिया ने दिखाया स्वैग...चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लेकर फूलों की चादर के नीचे एंट्री...रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई शादी के खास लम्हों की झलक

3/4/2024 4:02:09 PM

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों की भगनानी के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वहीं अब  एक बार फिर रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज़ पोस्ट की हैं जिसमें उनके पति जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं।कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं।

PunjabKesari

पहली फोटो में रकुल और जैकी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल की शादी का मंडप कैसे फूलों से सजाया गया था।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में शादी का मंडप नजर आ रहा है जो फूलों से सजा है। 

PunjabKesari

 

तीसरी तस्वीर में दुल्हनिया अपने मेहंदी लगे हाथ फ्लाॅन्ट कर रही हैं। ओरेंज ड्रेस में रकुल बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने आंखों पर शेड्स लगाए हैं जो उनके देसी लुक को स्वैग वाला बना रहा है। 

PunjabKesari

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह ने संगीत सेरेमनी की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह पति जैकी भगनानी के नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर रकुल  के सिख रीति-रिवाज की है जिसमें वह फूलों की चादर के नीचे मंडप में एंट्री ले रही हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे पता है कि यह मेरी शादी के पोस्ट का ओवरडोज हो गया है लेकिन यह लाइफ में सिर्फ एक बार ही होती है और मैं तब तक पोस्ट करना बंद नहीं करूंगी, जब तक कि मैं हमारे सपने को सच करने वाले लोगों को धन्यवाद नहीं देती।'

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की वेडिंग सेरेमनी 19 फरवरी को गोवा में शुरू हुई थी।सबसे पहले हल्दी सेरेमनी हुई फिर कपल ने मेहंदी और संगीत सेरेमनी को एंजॉय किया।  21 फरवीर को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सात फेरे लिए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News