न्यू नानी सोनी राजदान ने आलिया की बेटी को बताया ''कुदरत का दान'', बोलीं- हम  बहुत खुश हैं सब कुछ अच्छे से हो गया

11/10/2022 4:42:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर टिनसेल्टाउन में न्यू पेरेंट्स बन गए हैं। आलिया ने 6 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म से न सिर्फ आलिया के ससुराल बल्कि मायके में भी खुशियों की लहर दौड़ गई। अब हाल ही में नानी बनी एक्ट्रेस की मां यानी सोनी राजदान ने अपनी नातिन के आगमन पर अपनी खुशी व्यक्त की है। 


दरअसल, बुधवार रात सोनी राजदान को फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने नानी बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, ''आप कह सकते हैं यह एक दान है। आशीर्वाद है, कुदरत का दान है। हम सब बहुत खुश और आभारी हैं कि सब कुछ बहुत अच्छे से हो गया। बेबी ठीक है और मां भी स्वस्थ है। सब कुछ ठीक है। यह सब डर होता है जब किसी का बच्चा पैदा होने वाला है। इसलिए हम सब प्रार्थना करते हैं कि सब सही सलामत हो जाए। और निश्चित रूप से, हम बहुत खुश हैं।"


सोनी राजदान ने न्यू मॉम आलिया को टिप्स देने को लेकर कहा, ''हां बहुत सारे टिप्स देते रहते हैं। एक मां हूं मै, टिप्स कैसे नहीं दूंगी। बहुत सारी टिप्स देते हैं।''


जानकारी के लिए बता दें, आलिया-रणबीर की न्यूबॉर्न बेबी को आज (10 नवंबर) अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उनकी अस्पताल से बेटी को घर लाते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News