''चरसी जेल से रिहा हुआ है गोल्ड मेडल जीतकर नहीं आया'' आर्यन की रिहाई का जश्न मनाने वाले पर बरसे लोग

10/30/2021 3:28:38 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में जेल की हवा खा रहे एक्टर शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान 30 अक्टूबर को रिहा हो गए हैं। एक तरफ जहां शाहरुख खान और आर्यन खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और मन्नत के बाहर पटाखे, नगाड़े और नारे लगा रहे हैं। वहीं कुछ लोग आर्यन खान की बेल को इतनी तवज्जो दिए जाने के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

आर्यन की रिहाई का जश्न मनाने वालों पर बरसते हुए लोगों ने कहा कि ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा को भी इस तरह का सम्मान नहीं मिला था जैसा कि आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद उन्हें मिल रहा है।

PunjabKesari

 

वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आर्यन खान को लेकर लोग इस कदर पगला रहे हैं कि मानो वो ड्रग केस में बेल पर नहीं बल्कि ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर वापस आ रहा हो। देखिए लोगों के कमेंट..

PunjabKesari

PunjabKesari

 

.PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

 

 

आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर हो रही रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। आर्यन के अलावा  मुनमुन धामेचा, अरबाज सेठ मर्चेंट समेत कुल 8 लोग एनसीबी के हत्थे चढ़े थे। इसके बाद 3 अक्टूबर को लंबी पूछताच करने के बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया था। 4 दिन तक एनसीबी हिरासतत में रखने के बाद आर्यन समेत बाकि सभी आरोपियों को 8 अक्टूबर को उन्हें ऑर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया। बीते दिनों में कई बार आर्यन की बेल याचिका पर सुनवाई हुई। सेशंस कोर्ट ने आर्यन की बेल याचिका खारिज कर दी। इसके बाद शाहरुख और आर्यन खान की लीगल टीम ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की। 2 दिन सुनवाई के बाद गुरुवार (28 अक्टूबर) को आर्यन खान को बेल मिली और वे 30 अक्टूबर (शनिवार) को करीब 28 दिन बाद आर्यन मन्नत लौंटे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News