नेहा कक्कड़ ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया मां नीति का बर्थडे, ईद पर कुछ यूं सजी ''मिसेज सिंह''

7/21/2021 4:43:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 जुलाई को दुनिया भर में ईद-उल-अधा का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज एक दूसरे को बधाई देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद भी दी। इतना ही नहीं इस मौके पर नेहा ने अपनी मां का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी प्यारी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


PunjabKesari


बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान नेहा और उनकी मां कितनी खुश नजर आ रही हैं। मां को किस करते हुए नेहा का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं अन्य तस्वीर में वह केक के सामने अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मां. हम आपको प्यार करते हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

एक और पोस्ट शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी। इन तस्वीरों में नेहा और रोहन का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान सिंगर पर्पल कलर के सूट में गॉर्जियस लग रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं रोहन पिंक टी और व्हाइट पगड़ी बांधे हैंडसम सरदार लग रहे है। इन तस्वीरों को शेयर कर हसीने ने कैप्शन में लिखा- ईद मुबारक..हमारी तरफ से आप सब को।

PunjabKesari


फैंस कपल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News