रोहनप्रीत सिंह-नेहा कक्कड़ का हुआ रोका, तस्वीर में हाथों में हाथ थामे दिखा कपल

10/8/2020 11:57:29 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की फेमस सिंगर और इंडियन आइडल जज नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। खबरें हैं कि नेहा 24 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत संग लेंगी 7 फेरे लेंगी।

PunjabKesari

हालांकि इन खबरों पर अभी तक नेहा और रोहनप्रीत की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच नेहा और रोहन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर उनकी रोका सेरेमनी की है।

PunjabKesari

सामने आई इस तस्वीर में नेहा रोहनप्रीत के साथ काउच पर बैठी हैं। उनके हाथ में गिफ्ट्स हैं। रोहनप्रीत के पेरेंट्स भी दोनों के साथ बैठे हुए हैं। नेहा और रोहनप्रीत तस्वीर में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये तस्वीर पिछले महीने की है। नेहा और रोहनप्रीत इसी महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

 

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह 'राइजिंग स्टार' सिंगिंग रियॉलिटी शो में फर्स्ट रनरअप रह चुके हैं। इसके अलावा वह  बिग बॉस फेम शहनाज गिल केरियलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं।

वहीं नेहा की इंडस्ट्री की काफी फेमस सिंगर हैं। काम की बात करें तो नेहा जल्द ही इंडियन आइडल के 12वें सीजन में बतौर जज नजर आने वाली हैं।,


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News