नेहा कक्कड़ ने किया आदित्य नारायण से शादी पर खुलासा, 2020 में ये लड़की बनेगी उनकी दुल्हनियां

2/22/2020 5:22:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी शादी की खबरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनकी शादी की डेट तो कभी एक्स बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर सुनने को मिलती है। हाल ही में नेहा ने अपने और आदित्य नारायण के रिश्ते को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'आदित्य एक बेहद खूबसूरत इंसान हैं। उनका दिल सोने जैसा है और मैं ये बताते हुए बहुत खुशी महसूस कर रही हूं कि मेरा प्यारा दोस्त इसी साल अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहा है. मैं उसके लिए खुशियों और सालों-साल उनका साथ बने रहने की कामना करती हूं।' हम दोनों एक अच्छे दोस्त से बढ़कर और कुछ भी नहीं हैं। 

PunjabKesari
नेहा ने आगे कहा, इंडियन आइडल 11 के सेट पर हमारा सफर शानदार रहा। उन्होंने कहा कि विशाल ददलानी और हितेश के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा और शो पर इतना प्यार देने के लिए उन्होंने धन्यवाद भी कहा। 

PunjabKesari

बीते दिनों आदित्य नारायण ने रिएलिटी शो पर उड़ी अपनी और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों को फेक बताया था। अब हाल ही में नेहा के दिए गए बयानों से साफ होता है कि इन दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है, बल्कि सिर्फ दोस्ती का ही रिश्ता है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News