बालों में गुलाब...गले में चोकर और रेड साड़ी में नई नवेली दुल्हन बनीं नेहा कक्कड़, सिंगर की  सादगी देख दीवाने हो जाएंगे रोहनप्रीत

2/28/2022 5:28:34 PM

मुंबई: सिंगर नेहा ककक्ड़ अपने साॅन्ग से साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।  वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा ने इस बार फैंस को अपना ट्रेडिशनल अवतार दिखाया है जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नेहा रेड साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। साड़ी के साथ उन्होंने डीपनेक फुलस्लीव ब्लाउज कैरी किया है।  इन फोटोज देख देख हर कोई उन्हें नई नवेली दुल्हन कहने लगेगा।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, चोकर, बालों में लगा गुलाब का फूल उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। नेहा की सादगी सभी को अपना दीवाना बना रही है।नेहा की ये तस्वीरें देख रोहनप्रीत भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। फैंस नेहा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें नेहा का नया गाना आने वाला है।उनका ये लुक उनके गाने में नजर आएगा। नेहा के इस गाने का नाम नाराजगी है जो कल यानि 1 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रहा है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News