नेहा कक्कड़ ने दिखाई दरियादिली, इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची वॉरियर आजी उर्फ शांताबाई पवार को दिए एक लाख रुपए

12/26/2020 9:50:00 AM

मुंबई: कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन के दौरान एक आजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में शांताबाई पवार नाम की 80 साल की बुजुर्ग महिला  पुणे की सड़कों पर लाठी काठी परफॉर्म करते हुए नजर आईं थीं। जैसी ही यह वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुआ शांताबाई पवार सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई। लोगों ने उन्हें वॉरियर आजी का नाम दिया था। 

PunjabKesari

शांताबाई ने सिर्फ आठ साल की उम्र से ही लाठी काठी परफॉर्म करना शुरु कर दिया था।हाल ही शांताबाई इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचीं। दरअसल, न्यू ईयर के मौके पर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में कई गेस्ट आने वाले हैं। इन गेस्ट में से एक शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी भी हैं। शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी सिंगिंग शो के सेट पर पहुंची जहां उन्होंने जमकर मस्ती की और साथ ही लाठी काठी परफॉर्म किया,जिसे देखकर सभी हैरान हो गए।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने इमोशनल स्टोरी भी सुनाई। उन्होंने बताया-जब पूरे देश भर में लॉकडाउन लग गया था तो उन्होंने बर्तन बजाकर लोगों को अपनी परफॉर्मेंस से जागरूक किया। इस समय वो 10 अनाथ लड़कियों को पाल रही है।

PunjabKesari

शांताबाई ने कहा-'मैं 80 की हूं, लाठी काठी एक्ट करने में मुझे अब समस्या होने लगी है। उम्र के चलते मुझे कई शारीरिक समस्याएं हो गई हैं।' शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी की कहानी सुन सिंगर नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो गईं।

उन्होंने दरियादिली दिखाते हुए वॉरियर आजी को एक लाख रुपये दिए। बता दें कि नेहा कक्कड़ को अक्सर कई बार ऐसे देखा गया है कि उन्होंने कई जरुरतमंद लोगों की मदद की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News