Indian idol: प्रतियोगी की कहानी सुन इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, दिया एक लाख रुपए दिवाली गिफ्ट

10/29/2019 12:11:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडिया की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने सुपरहिट डांस और गानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ टीवी के रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं। शो में पिछले कुछ दिनों से ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं, जिन्हें देख सब हैरान हो जाते हैं। हाल ही के शो में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो गईं।

PunjabKesari

शो के सेट पर झारखंड के दिवास नामक एक प्रतियोगी ऑडिशन देने पहुंचा, उसकी परफॉर्मेंस देख कर जज बहुत खुश हुए। दिवास ने स्टेज पर कहा, इस साल उन्हें इतने बड़े जज के सामने गाने का मौका मिला, इसलिए यह दिवाली उसके लिए बेहद खास है। दिवास ने बताया कि मैने पिछले 6 सालों से फैमिली के साथ दिवाली नही मनाईं, क्योंकि वो इस दिन भी फैक्ट्री में काम कर रहा होता था, सिर्फ पटाखों की आवाज से ही वो दिवाली मनाता था।

PunjabKesari

दिवास की इस बात को सुनकर नेहा कक्कड़ काफी इमोशनल हो गईं और नेहा ने स्टेज पर दिवास को एक लाख रुपये देने का ऐलान किया। नेहा ने कहा, मैं चाहती हूं, इन पैसों से तुम अपने घर में दिवाली मनाओ और घर वालों को भी नए कपड़े और मिठाइयां खरीद कर दो। 

PunjabKesari
   
कुछ दिनों पहले स्टेज पर ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने नेहा को जबरन किस कर लिया था। जिसके बाद ऐसी हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ था। शो के जज विशाल ददलानी ने भी नेहा के साथ ऐसी हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News