नेहा कक्कड़ ने फिर दिखाई दरियादिली, उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूरों के परिवारों के लिए बढ़ाया 3 लाख रुपए की मदद का हाथ

2/26/2021 1:21:58 PM

मुंबई बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिग के साथ-साथ दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं। कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने एक प्यार का नगमा है के लेखक संतोष आनंद की  5 लाख रुपए  की मदद की थी। इसी बीच एक बार फिर से नेहा कक्कड़ ने दरियादिली दिखाई। नेहा ने उत्तराखंड के चमोली में आईं जलप्रलय के बाद लापता हुए मजदूरों के परिवार को 3 लाख रुपए मदद की है।

PunjabKesari

दरअसल 'इंडियन आइडल सीजन 12' के पार्टिसिपेंट पवनदीप उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से प्रभावित हुए मजदूरों के लिए मदद मांगते हुए नजर आए। पार्टिसिपेंट ने मुख्यमंत्री से मजदूरों के परिवार की मदद करने की गुहार लगाई।

PunjabKesari

जहां नेहा कक्कड़ ने आगे आकर कहा-'आप एक शानदार गायक है जिसे हम सभी जानते हैं लेकिन आप एक शानदार इंसान भी हैं जैसा कि आप लापता मजदूरों के परिवार का समर्थन कर रहे हैं और सभी से उनके परिवार की मदद करने का आग्रह किया है।

PunjabKesari

इस मिशन में मैं आपके साथ हूं मैं उत्तराखंड में हमारे लापता मजदूर के परिवार को 3 लाख रुपए दान करना चाहती हूं । मैं सभी से समर्थन में आने और परिवार की मदद करने का आग्रह करती हूं।'

PunjabKesari

बता दें यह पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कर किसी की मदद करने के लिए यू आगे आई है। नेहा ने अपने जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं जिसके चलते वे लोगों के दर्द से खुद को हमेशा जोड़ लेती है।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News