VIDEO: इस शख्स के साथ नेहा कक्कड़ ने सेलिब्रेट किया वैलेंटाइन्स डे

2/14/2019 12:49:42 PM

मुंबई: आज वैलेंटाइन वीक का सबसे आखिरी दिन है। ये दिन प्यार का इजहार करने के लिए सबसे खास होता है। ऐसे में वैलेंटाइन्स डे और भी खास हो जाता है जब आपको इस दिन कोई बहुत स्पेशल फील करवाए। एेसा ही कुछ सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हुआ है। कुछ घंटों पहले नेहा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें एक लड़का विश करते हुए दिखाई दे रहा है। इस शख्स ने नेहा को एक बेहद खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता दिया और कुछ तोहफे भी दिए। नेहा भी इस शख्स के तोहफों को बड़े प्यार से एक्सेप्ट करती नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन दिया है-'बैक स्टेज बीती रात मुझे वैलेंटाइन्स डे सरप्राइज मिला। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास तुम्हारे जैसे नेहर्ट्स हैं नेहा कॉलिक दीप। लव माई नेहर्ट्स।' वीडियो देखने से लग रहा है कि ये शख्स नेहा का काफी बड़ा फैन हैं। 

 

View this post on Instagram

Back stage last night! Valentines Day Surprise 💝 I’m so lucky I have #NeHearts like You @neha_holic_deep 🤗🙏🏼 Love My NeHearts ♥️ . #NehaKakkar #ValentinesDay #Love #NeHeart #FanLove #Delhi

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

बता दें कि कुछ समय पहले ही नेहा का एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है। इस पर बात करते हुए नेहा ने कई खुलासे भी किए थे। नेहा ने इस ब्रेक के बारे में खुलकर बात करते हुए इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि उनके और हिमांश के बीच कुछ भी ठीक नहीं था। लेकिन इस वीडियो को देख ये साबित हो गया है कि नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News