नेहा कक्कड़ के प्यार में ''शोले'' के ''वीरू'' बने आदित्य नारायण, सेट पर कपल ने किया रोमांटिक डांस

2/7/2020 12:20:51 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों इंडियन आइडल से सेट पर शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण से तय हुई थी। खबरें हैं कि नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कुछ समय पहले ही दोनों की बैचलर पार्टी भी हुई थी, जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर आदित्य नेहा का दिल जीतने की कोशिश करते दिखे। दरअसल, हाल ही में शो में स्पेशल गेस्ट धर्मेंद्र की एंट्री होगी। इस दौरान धर्मेंद्र आदित्य से कहते हैं कि वो फिल्म 'शोले' के उनके यादगार किरदार वीरू से प्रेरणा लें और वही तरकीब आज़माएं, जिसका इस्तेमाल उन्होंने बसंती को पाने के लिए किया था।

PunjabKesari

इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर धर्मेंद्र और आदित्य ने शोले का पानी की टंकी वाला सीन रीक्रिएट किया।धर्मेंद्र ने इस सीन को सही ढंग से करने में आदित्य की मदद की और आदित्य के साथ खुद यह सीन किया।

PunjabKesari

इसके अलावा एक वीडियो भी हैं,जिसमें नेहा और आदित्य रोमांटिक डांस करते दिखे। नेहा और आदित्य 'कांटे नहीं करते दिन ये रात' पर डांस करते दिख रहे हैं। बता दें कि नेहा अच्छी सिंगर तो हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वह स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं। फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में नेहा बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती हैं। उनके अब तक के सभी साॅन्ग ब्लाॅकबस्टर हैं। शो की बात करें तो इसमें नेहा के साथ हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी हैं।

 

View this post on Instagram

Posted @withregram • @sonytvofficial 14th Feb- Save the date because #NehAditya are getting married. Catch the excitement tonight on #IndianIdol11 #LoveSpecial at 8 PM only on Sony. @adityanarayanofficial @nehakakkar @vishaldadlani @realhimesh @saraalikhan95 @kartikaaryan

A post shared by THE CONTENT TEAM (@thecontentteamofficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News