Pre-Anniversary Celebration:गले पर चाकू रख नेहा ने पति रोहन संग लड़ाया इश्क, सेलिब्रेशन के दौरान LipLop करता दिखा कपल

10/20/2021 10:55:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह संग मिलकर अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी की तैयारियां शुरु कर दी। नेहा ने बीते साल अक्टूबर में रोहन संग शादी रचाई थी।  एनिवर्सरी से चार दिन पहले नेहा ने पति रोहनप्रीत संग  प्री-एनिवर्सरी सेलिब्रेशन किया जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई। वीडियो में नेहा पहले तो रोहन को चाकू दिखाती हैं लेकिन बाद में उन्हें किस करती हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा मजाक में रोहनप्रीत के गले पर चाकू रख देती हैं और रोहनप्रीत चौंक पड़ते हैं। नेहा कक्कड़ ने चाकू पकड़कर रोहनप्रीत सिंह से कहा कि उनके पास जो भी है वह उनके हवाले कर दे। उनकी यह बात सुनकर रोहनप्रीत कहते हैं-'लो कर दिया मैंने।' इसके बाद मजाक में कहते हैं- 'अब तेरे हवाले वतन साथियों।'

PunjabKesari

इसके बाद दोनों एक-दूसरे को प्यार से किस करते हैं और केक काटते हैं।नों ने ही एक-दूसरे को केक भी खिलाया। वीडियो शेयर कर नेहा ने लिखा-'हमारी पहली एन‍िवर्सरी को बस पांच दिन बाकी हैं...थैंक्यू रोहनप्रीत तुम मुझे पूरा करते हो।'

PunjabKesari

दोनों ने अपनी पहली वेड‍िंग एन‍िवर्सरी को 25वीं सालगिरह बताई। इसके पीछे नेहा ने वजह बताई, 'P.S हम इसे 25वां साल इसल‍िए कह रहे हैं क्योंकि हम Law of Attraction पर यकीन करते हैं और मेरे #NeHearts और शुभच‍िंतकों को प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।' वीड‍ियो पर रोहनप्रीत ने नेहा को 'I Love You' लिखकर रिप्लाई किया। 

PunjabKesari

नेहा कक्कड़ ने  24 अक्टूबर को दिल्ली में दोस्तों और पर‍िवार की मौजूदगी में रोहनप्रीत संग शादी रचाई थी। उन्होंने चंडीगढ़ में वेड‍िंग रिसेप्शन दिया था जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। शादी से ठीक पहले उनकी लव-स्टोरी की चर्चा जोरों पर हुई थी। दोनों की मुलाकात 'नेहू दा व्याह' के सेट पर हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News