बेटी मेहर को जन्म देने को बाद ही काम में बिजी हुई नेहा धूपिया, देखें तस्वीरें

11/30/2018 12:59:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में बेटी मेहर को जन्म दिया है। अब बेटी के जन्म के 10 दिन बाद ही नेहा दोबारा काम पर लौट आई है। नेहा की सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह एक कंपनी की एड करने के लिए तैयार होती दिख रही हैं। पहला फोटो सेल्फी है, जिसमें नेहा अपने बाल बनवाती दिख रही हैं तो दूसरे फोटो में वह कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 

 

PunjabKesari, नेहा धूपिया image, मेहर image,  अंगद image


जानकारी के लिए बता दें कि 8 नवंबर को नेहा ने बेटी को जन्म दिया और उसका नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है। नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी। इस बात की जानकारी पति अंगद ने खुद उनके शो में दी थी और उन्होंने इस बात पर घरवालों का रिएक्शन भी बताया था। अंगद ने बताया कि पहले ये बात सुन घरवाले काफी भड़क गए थे लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया है। 

 

PunjabKesari ,नेहा धूपिया image, मेहर image,  अंगद image


नेहा और अंगद ने चोरी-छिपे 10 मई को शादी की थी। तभी से अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। पहले इस कपल ने इस पर हामी भरने से इंकार कर दिया था। वहीं नेहा के पिता ने भी इस खबर को एक अफवाह कह कर सिरे से नकार दिया था। वहीं नेहा का कहना था कि पहले बता देती तो उनके हाथ से सारे प्रोजेक्ट चले जाते। वैसे नेहा प्रेगनेंसी पीरियड में भी काफी एक्टिव थी। इस दौरान भी नेहा ने कई शो किए और कई इवैंट में शिरकत की । 

 

 

View this post on Instagram

Guess, what came in this morning 💓🎁🎈India's favourite kid's fashion brand, @Hopscotch.in And they brought a spectacular present along. Thank you Hopscotch! I spent an hour sifting through all the amazing stuff. Happy to admit that I am a big fan now. #ilovehopscotch #hopscotchfashion #kidsfashion #kidsstyle #fashionforkids

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News