रेड सूट..मांग टीका...पहाड़ी नथ... कोडी-नारियल से बने कलीरे...चांद का टुकड़ा लगी पहाड़ी दुल्हनिया बनीं नेहा बग्गा ने जीता दिल

12/11/2023 11:26:19 AM

मुंबई: 'बानी इश्क दा कलमा' फेम नेहा बग्गा इस समय सातवें आसमान पर हैं। नेहा बग्गा ने इसी साल अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज में एंट्री की। नेहा ने 9 नवंबर, 2023 को बाॅयफ्रेंड रेस्टी कंबोज संग शादी रचाई। शादी के बाद से ही नेहा अपने खास दिन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

वहीं अब नेहा ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पहाड़ी दुल्हनिया बनी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो नेहा रेड कलर के सलवार सूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। पहाड़ी नथ,मांग टीका,सोने का नेकलेस,झुमके नेहा बग्गा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वह अपने खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए नारियल और शंख से सजे हुए विशाल आकार के कलीरों को फ्लाॅन्ग कर रही हैं। इसके अलावा नेहा अपने सिन्दूर और मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।  वहीं रेस्टी पहाड़ी टोपी पहने नजर आए।

PunjabKesari

 

फैंस नेहा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ नेहा बग्गा ने लिखा-"कुत्थे राखन तेरा दिल आद्या @restykamboj। पहाड़न की शादी पहाड़ों में हो जाए और क्या चाहिए!"

PunjabKesari
बता दें नेहा बग्गा और रेस्टी ने इसी साल सगाई की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने   रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News