’चीकू की मम्मी दूर की'' के अगले प्रोमो में क्या नीतू कपूर आएंगी नजर? जानें यहां

9/9/2021 6:09:47 PM

नई दिल्ली। 'चीकू की मम्मी दूर की' हाल ही में लॉन्च होने के बाद से दर्शकों को अपनी सीट से जोड़े रखे हुए है। इस शो में एक प्रभावशाली और आकर्षक कहानी है जो मां-बेटी की जोड़ी के दिल को छू लेने वाले रिश्ते कर बारे में है, जो डांस के प्रति जुनूनी हैं। हाल ही में, लीजेंड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने चीकू की मम्मी दूर की के एक विशेष प्रोमो के साथ एक ग्लैमरस एंट्री ली थी! और अब, अगर इंडस्ट्री की खबरों पर विश्वास किया जाए, तो हम अगले प्रोमो में एक ओर अनुभवी कलाकार नज़र आ सकता है! 

 

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के अनुसार, निर्माता अपने अगले प्रोमो के लिए बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को लेने की योजना बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है, तो यह वाकई अभूतपूर्व होगा! 

 

इंडस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार, "नीतू कपूर वास्तव में एक लीजेंड हैं! वर्षों से, उनके आकर्षण और अभिनय कौशल ने उन्हें दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया है। हम सभी जानते हैं कि शो में मिथुन सर की एंट्री ने कैसे जादू बिखेरा है और मेकर्स इस कदम के साथ एक और धमाके की योजना बना रहे हैं। नवीनतम चर्चा के अनुसार, निर्माता ज्यादातर नीतू जी को लेने की योजना बना रहे हैं, हालांकि, चीजों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है।” देखिए चीकू की मम्मी दूर की आज से यानी 6 सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News