फिल्म शूट से पहले नीतू कपूर ने कराया कोरोना टेस्ट, वायरल हुआ वीडियो

11/27/2020 11:32:14 AM

मुंबई. एक्ट्रेस नीतू कपूर काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापिसी करने जा रही है। एक्ट्रेस फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन और कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली है। कोरोना का कहर लगातार जारी है। लाखों लोगों की कोरोना की वजह से जान चली गई है। आम लोगों के साथ स्टार्स भी पूरी सावधानी बरत रहे हैं। एक्ट्रेस नीतू कपूर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस नही चाहती कि उसकी वजह से किसी को कोई समस्या हो। इस लिए एक्ट्रेस ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वायरल वीडियो में एक्ट्रेस कोरोना टेस्ट कराती हुई नजर आ रही है। कोरोना टेस्ट के लिए एक्ट्रेस के मुंह और नाक से स्वैब लिए जा रहे हैं। कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ने के कारण हर स्टार्स को इस टेस्ट से गुजरना पड़ रहा है। नीतू का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें पति ऋषि कपूर की मौत के बाद से नीतू पूरी तरह अकेली पड़ गई थी। नीतू घर पर बच्चों के साथ ही समय बतीत कर रही थी। बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के कहने पर नीतू ने फिर से एक्टिंग करने का फैसला लिया। फैंस नीतू को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। आखिरी बार नीतू को फिल्म 'बेशरम' में देखा गया था।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News