एक्ट्रेस नीना गुप्ता बोलीं ''हमने 2 नहीं 3 नेशनल अवार्ड जीते हैं, आयुष्मान भी अपना ही लगता है''

8/10/2019 12:25:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। कल 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की गई। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सभी विजेताओं को शुभकामनाएं दी हैं। उनकी फिल्म बधाई हो ने इस साल के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में दो पुरस्कार जीते। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन फिल्म और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री की कैटेगरी में अवार्ड जीता। सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार सुरेखा सीकरी को आयुष्मान की दादी के किरदार के लिए मिला।

PunjabKesari
नीना गुप्ता, जिन्होंने इस फिल्म में एक मध्यम आयु वर्ग की गर्भवती महिला, प्रियंवदा कौशिक की भूमिका निभाई है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है-  'यस.....  '


उन्होंने आयुष्मान खुराना को 'अंधाधुन' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने पर भी ख़ुशी जाहिर की है। आयुष्मान को अंधाधुन के लिए तथा विकी कौशल को उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस नीना ने कहा-   "हां मैं बहुत खुश हूं, मैं भूल गई थी कि अभी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार आयोजित होने थे। चुनाव के कारण उन्हें इस बार देर हो रही थी। अचानक मुझे ट्विटर से उनके बारे में पता चला। और मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि हमें दो अवार्ड मिले ... एक तरह से तीन अवार्ड। तीन इसलिए क्योंकि आयुष्मान भी हमें अपना लगता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News