एनसीबी ने अर्जुन रामपाल से दूसरी बार 6 घंटे तक की पूछताछ, ड्रग्स केस में अभी नहीं मिली क्लीन चिट

12/22/2020 11:16:52 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ड्रग्स केस के चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की राडार पर हैं। बीते सोमवार एक्टर इस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे, जहां उन्हें पूरे 6 घंटे तक सवाल जवाब हुए। पूछताछ के बाद पता चला है कि एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है।

PunjabKesari

 

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने समीर वानखेड़े ने कहा, 'हमें दिए गए अर्जुन रामपाल के स्टेटमेंट में अंतर पाया गया है और इसकी जांच जारी है। हमने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है। जरूरत पड़ने पर उन्हें हम फिर बुलाएंगे। ' 

PunjabKesari


बता दें, एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को एक महीने में दूसरी बार तलब किया है। इससे पहले एजेंसी ने एक्टर को 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए बताया था, लेकिन एक्टर ने निजी कारणों का हवाला देते हुए 21 दिसंबर तक का समय मांगा था।

PunjabKesari


सुशांत केस के बाद ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अर्जन रामपाल का नाम भी इस केस में सामने आया था। जिसके बाद 9 नवंबर को एनसीबी ने एक्टर के घर पर छापा मारा था। 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाडेस से पूछताछ की गई थी। वहीं 13 नवंबर को अर्जुन से भी सवाल जवाब किए गए थे। पूछताछ के बाद बाहर निकले एक्टर ने कहा था कि वो हर जांच में ब्यूरो का सहयोग करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News