ड्रग्स मामले में NCB ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ था गांजा

11/22/2020 10:28:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स क्नेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा कसता जा रहा है। बीते शनिवार एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी। सर्च के दौरान एजेंसी को भारती के घर से गांजा बरामद हुआ था। इस मामले में एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari


बता दें NCB ने कल भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था और दोनों जगहों से ग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके बाद एनसीबी ने दोनों से पूछताछ भी की थी। पूछताछ में दोनों ने गांजा के सेवन करने को स्वीकार किया था। सबसे पहले एनसीबी ने भारती सिंह को यानि कल ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब उनके पति भी एनसीबी के शिकंजे से बच नहीं पाए हैं।

PunjabKesari


इस मामले में ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा कि भारती के घर से कथित तौर पर बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम मात्रा है। एक हजार ग्राम गांजा तक को छोटी मात्रा माना जाता है और इसके लिए छह महीने तक की जेल या 10000 रुपए का जुर्माना या दोनों सजा हो सकती है। अधिकारी ने बताया कि भारती का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था। एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है। भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में नजर आती हैं। 

PunjabKesari

भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी पर कई कॉमेडी और रियलिटी शो में नजर आती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News