नयनतारा-विग्नेश ने जुड़वां बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया पोंगल, एक फ्रेम में दिखी परफेक्ट फैमिली

1/17/2023 5:12:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ कपल विग्नेश शिवन और नयनतारा इन दिनों अपने दो जुड़वा बच्चों के साथ पेरेंटिंग का आनंद ले रहे हैं। कपल ने अक्टूबर, 2022 में दो बच्चों (बेटा-बेटी) का स्वागत किया था। ट्विन्स के साथ नयनतारा-विग्नेश अपने हर दिन को खास बनाते हुए बिताते हैं। अब हाल ही में कपल ने अपने दोनों बच्चों की पहली पोंगल भी खास तरीके से सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।


 
तस्वीर में देखा जा सकता है कि विग्नेश और नयनतारा अपने जुड़वां बच्चों को पकड़े हुए हैं और कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। इस दौरान नयनतारा मांग में सिंदूर लगाए, माथे पर बिंदी और बालों पर गजरा लगाए येलो कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में भगवान शिव और पार्वती की तस्वीरें भी दिखाई दे रही है। फोटो शेयर कर विग्नेश ने कैप्शन में लिखा- पोंगालू पोंगल...आपको और आपके सभी प्रियजनों को इस दुनिया की सारी खुशियां मिले। फोटो के बैकग्राउंड में पोंगल का लोकगीत भी सुना जा सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

बता दें,नयनतारा और विग्नेश शिवन की पहली मुलाकात 2015 में हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। सालों तक  डेट करने के बाद कपल ने 9 जून 2022 को शादी रचाई और शादी के चार महीने बाद यह कपल सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News