पूरी हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ''नूरानी चेहरा'' की शूटिंग, एक्टर ने टीम के साथ केक काटकर मनाया जश्न

4/1/2022 12:50:28 PM

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'नूरानी चेहरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म की पूरी टीम के साथ रैप-अप पार्टी की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari
नवाजुद्दीन ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में एक्टर 'नूरानी चेहरा' की पूरी टीम के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। सभी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

अन्य तस्वीरों में नवाजुद्दीन नुपुर सेनन, जस्सी गिल, सोनाली सहगल और आसिफ खान के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा- यह #NooraniChehra को फिल्माने के सबसे सुखद अनुभव में से एक है।

PunjabKesari

यह फिल्म के अमेजिंग एक्टर्स और बाकी लोगों की वजह से बेहद मजेदार रहा। एक मजेदार राइड खत्म हो गई है, आप सभी को थिएटर में मिलते हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें 'नूरानी चेहरा' के अलावा नवाजुद्दीन फिल्म 'हीरोपंती 2' में भी नजर आएंगे। 'हीरोपंती 2' में नवाजुद्दीन के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्टर कंगना रनौत की 'टिकू वेड्स शेरू' में भी काम करते नजर आएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News