नवाजुद्दीन की पत्नी ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान, एक्टर के भाई ने कहा-आलिया ब्लैकमेल और पैसे ऐंठने का कर रही है प्रयास

10/17/2020 12:19:17 PM

मुंबई. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने निजी विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए है। एक्टर की मुश्किलें फिर से बढ़ने वाली हैं। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी फिर से मुजफ्फरनगर सीजीएम कोर्ट पहुंची गई है और बयान दर्ज कराया है। एक्टर की पत्नी अलग रह रही है। आलिया ने 2012 के आरोप को दोहराया है कि नवाजुद्दीन के भाई ने उनके एक परिजन के साथ छेड़खानी की थी। आलिया ने 164 के तहत अपने पति और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया।

PunjabKesari
नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच काफी समय से चल रहा है। नवाजुद्दीन ने इस पर कुछ नही कहा है लेकिन एक्टर के भाई सैफुद्दीन सिद्दिकी ने आरोप लगाया कि आलिया नवाजुद्दीन को ब्लैकमेल करने और उनसे पैसे ऐंठने का प्रयास कर रही हैं।

PunjabKesari
इससे पहले भी आलिया ने एक्टर के रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। एक्टर के खिलाफ आलिया ने वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। नवाजुद्दीन के खिलाफ धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया था। 

PunjabKesari
इससे पहले 27 जुलाई को भी आलिया ने मुंबई पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। यह मामला मुंबई का नहीं था इसलिए शिकायत को मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित किया गया। आलिया को मुंबई से बुढ़ाना अपना बयान दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन जाना पड़ा था। जिसपर एक्टर के भाई फैजुद्दीन सिद्दीकी ने सफाई देते हुए कहा था-आलिया से उनके भाई नवाजुद्दीन का तलाक हो चुका है। आलिया नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर झूठा आरोप लगा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News