आजकल के जमाने में बन रही फिल्मों को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बात

11/18/2019 2:31:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर की फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी  इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर' हाल ही में रिलीज हुई है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आजकल की फिल्मों को लेकर एक बयान दिया है। 
PunjabKesari
हिंदी सिनेमा में इन दिनों भले ही विषय केंद्रित फिल्मों का बोलबाला हो लेकिन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि ये फिल्में भी तय फॉर्मूले पर बनती हैं, जैसा कि बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों के साथ है। उन्होंने सामाजिक रूप से फिल्मों को ‘प्रोपगैंडा यानी प्रचार' बताया। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्में मुख्य रूप से एक विषय के आस-पास घूमती हैं लेकिन वह मुख्यधारा वाली फिल्मों के ट्रेंड्स के अनुसार बनाई जाती हैं। 
PunjabKesari
एक्टर ने कहा, ‘‘ ये प्रोपगैंडा फिल्म हैं, जिसमें आप एक मुद्दे को राष्ट्रीय संकट की तरह उठाते हैं। यह सिनेमा नहीं है। मैं नहीं मानता कि यह सिनेमा है। मैं इसमें विश्वास रखता हूं या नहीं, यह अलग चीज है।'' अभिनेता ने कहा, ‘‘लोग इसे विषय वस्तु वाली फिल्म बताते हैं लेकिन इसे बनाने का तरीका बॉलीवुड की सफल कारोबारी फिल्मों की तरह है, जिसमें पांच गाने होते हैं, नृत्य होता है और आइटम नंबर होता है। इसलिए, हम कैसे उसे अच्छी विषय वस्तु वाली फिल्म बता सकते हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News