नवाजुद्दीन के भाई पर लगा भतीजी के साथ बचपन से यौन शोषण करने का आरोप,दिल्ली पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज

6/3/2020 8:03:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा कानूनी नोटिस देकर तलाक मांगने की खबरों की वजह से चर्चा में आए था। वहीं अब नवाजुद्दीन की फैमिली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 22 साल की भतीजी ने उनके भाई मीनाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुईं यातनाओं के बारे में बताया है। यह बात उस वक्‍त की है जब वह नाबालिग थीं। 

PunjabKesari

9 साल की उम्र से हो रहा था शोषण

भतीजी ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा- जब वे 9 साल की थीं, तब से उनके चाचा मीनाज उनका शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं। उनकी शादी से कुछ समय पहले तक यह सिलसिला जारी रहा। बच्ची होने की वजह से तब मैं समझ नहीं पाई। सोचा कि वे मेरे चाचा हैं। लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि वह अलग तरह का टच था। भतीजी ने आगे कहा कि मीनाज ने शादी से पहले उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। तब उन्होंने अपने होने वाले पति सलमान सिद्दीकी से अपने चाचा की शिकायत की।

PunjabKesari


ससुराल वालों भी करते हैं तंग

नवाजुद्दीन की भतीजी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी।  ब उनके ससुराल वालों को प्रताड़ित किया जा रहा रहा है।। उन्होंने कहा-'शादी के बाद मेरे ससुराल वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। मेरे पापा और बड़े पापा (नवाज) भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने मेरे ससुरालवालों को परेशान करने के इरादे से उनके खिलाफ झूठे केस किए हैं।' वे आगे कहती हैं-'अगर पापा और बड़े पापा स्ट्रिक्ट होते तो यह सब नहीं होता। उन्होंने कभी मुझ पर यकीन नहीं किया। लेकिन मुझे मेरे पति का भरपूर सपोर्ट है। मेरे पास सभी तरह की शारीरिक हिंसा के सबूत हैं, जो मैंने अपने पति को भेज दिए हैं।'

 

PunjabKesari

नवाज ने नहीं किया सपोर्ट


भतीजी ने यह दावा किया कि उन्हें अपने बड़े पापा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का सपोर्ट नहीं मिला। उन्होंने कहा-'नवाज यानि बड़े पापा  ने एक बार मुझसे पूछा था कि मैं जिंदगी में क्या करना चाहती हूं? मैंने उन्हें आपबीती बताई और कहा कि मैं मेंटली डिस्टर्ब महसूस करती हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं।' उन्होने अपनी बात जारी रखते हुए कहा-'मैंने सोचा था कि कम से कम बड़े पापा मेरी बात समझेंगे। क्योंकि वे अलग सोसाइटी में रहते हैं और अलग मानसिकता के इंसान हैं। लेकिन उन्होंने कहा- चाचा है, ऐसा कभी नहीं कर सकते।'हालांकि इन सब बातों पर अभी तक नवाज चुप्पी बनाए हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नवाज की भतीजी पति के साथ दिल्ली के जामिया नगर में रह रही हैं और दोनों अलग-अलग जगह जॉब करते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News