हंसल मेहता और मनोज बाजपेयी के बाद KRK के पीछे पड़े नवाजुद्दीन के भाई, सोशल मीडिया पर की गिरफ्तारी की मांग

7/10/2020 1:22:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्टर कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में केआरके बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। अब बॉलीवुड इंडस्ट्री केआरके के खिलाफ हो गई है और उन्हें सबक सिखाने को तैयार है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने केआरके को लेकर तंज कसा और उन्हें ब्लैकमेलर बताया है।

PunjabKesari
नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी ने ट्वीट कर लिखा, 'दुनिया का सबसे घटिया इंसान है ये ब्लैकमेलर. प्लीज गिरफ्तार करो इसे.' शमस ने अपनी पोस्ट में दुबई पुलिस तक को टैग किया है। ऐसे में केआरके पर मुसीबतों को पहाड़ टूटता हुआ दिखाई पड़ रहा है।

 


बता दें सुशांत की मौत के बाद केआरके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा हुआ, जिसमें केआरके ने सुशांत की एक्टिंग की बुराई कर रहे थे। इस वीडियो को देखते ही सुशांत सिंह के चाहने वाले भड़क गए और केआरके को निशाने पर लिया था। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने केआरके के प्रति अपनी भड़ास निकाली थी।

PunjabKesari

 

बीते दिनों हंसल मेहता ने अमिताभ बच्चन से केेआरके को अनफॉलो करने की अपील की थी। वहीं मनोज बाजपेयी ने भी सब लोगों से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की अपील की थी।


 


Edited By

suman prajapati


Related News