''DDLJ'' के राज बने नवाज़ और सिमरन बनी आथिया, कपिल शर्मा शो में पहुंचे स्टार्स ने की मस्ती

11/6/2019 1:57:26 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी और लोगों के दिलों पर छाया रहता है। इस शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा हर हफ्ते एक नए गैस्ट के साथ आते हैं। शायद ही कोई ऐसा बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस हो जो कभी शो में ना आए हों। ऑडिएंस को भी गैस्ट के आने का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इसी क्रम में कपिल शर्मा शो में पहुंचे हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी। दोनों स्टार अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन के सिलसिले में शो में पहुंचे। अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से कपिल की टीम ऑडिएंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@nawazuddin._siddiqui bhai ka yeh roop dekha hai kabhi? Hahahaha 😂 watch this weekend #TKSS #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter #weekend #tv #india

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Nov 5, 2019 at 3:24am PST

एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उनके को-एक्टर कीकू शारदा, कपिल शर्मा पर भड़क रहे हैं। कपिल शर्मा की अपनी टीम के साथ शानदार जुगलबंदी है। कपिल शर्मा पहले कीकू शारदा से कहते हैं, कि "कुछ सीखो नवाज़ भाई से।"

 

PunjabKesari, TKSS Images

जवाब में वह कपिल शर्मा से कहते हैं कि "तुम भी कुछ सीखलो, कब तक हैलो, मुस्कुराते रहो करते रहेंगे। एक दिन सब खत्म हो जाएगा"

PunjabKesari, TKSS Images
'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है और लोग बेसब्री से इस एपिसोड का इंतज़ार कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News