कोरोना का शिकार हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर लोगों को दी ऐसी सलाह

7/2/2020 6:41:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना वायरस आए दिन दुनिया में अपनी पकड़ मजबूत बनाता जा रहा है। आए दिन इसके मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है। हालांकि कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी इस वायरस के संक्रमण से नहीं बच पाए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नव्या स्वामी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

PunjabKesari


नव्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया, हैलो, उम्मीद है कि आप सब ठीक होंगे। मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। जैसे ही मुझे ये पता चला मैंने तुरंत अपने डॉक्टर से सलाह लेकर खुद को आइसोलेट किया। मैं पूरी तरह से मेडिकेशन में हूं और अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए हेल्थी खाना खा रही हूं। मैं अपने सभी करीबियों और दोस्तों से अपील करती हूं कि जो भी पिछले हफ्तों में मुझसे मिले, वे खुद को आइसोलेट करें, अपना कोरोना टेस्ट कराएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#staystrong #staypositive #donotpanic #covid19 #fightforcorona #gocoronago #fighttogether #morepower #thankful #navyaswamy

A post shared by Navya Swamy (@navya_swamy) on Jul 1, 2020 at 7:42am PDT

एक्ट्रेस ने आगे कहा,  इसमें कोई शर्मिंदगी की बात नहीं है और डरने की भी कोई बात है। मुझे पता है कि लोग नेगेटिव बातें करेंगे, नेगेटिविटी से दूर रहें। अगर आप पॉजिटिव भी होते हैं तो स्ट्रॉन्ग रहें। मैं आप सभी लोगों की दुआ से अच्छे से रिकवर कर रही हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Be sure you put your feet in the right place, Then stand firm. - Abraham Lincoln #quarantine #quarantinelife #homesweethome #selflove #selfcare #motivation #motivationalquotes #abrahamlincoln #standtall #standfirm #love #life #believe #bluedenim #instagram #instapic #instagood #thankful #navyaswamy

A post shared by Navya Swamy (@navya_swamy) on May 27, 2020 at 7:00am PDT

वहीं नव्या ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि जब मुझे पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं तो मैं खूब रोई। मैं घर जाते वक्त बहुत रोई थी और सुबह तक रोती रही। मुझे रात को नींद नहीं आई। मेरी मां अभी तक रो रही हैं, मेरा फोन बिजी है, व्हाट्स एप पर मुझे ढेरों मैसेज आ रहे हैं। मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि मैंने अपने को-स्टार्स, क्रू की जिंदगी को भी खतरे में डाल दिया है।

 


Edited By

suman prajapati


Related News