पीच साड़ी में अमिताभ की नातिन का खूबसूरत अंदाज, लेटेस्ट तस्वीरों में नव्या ने यूं फ्लाॅन्ट किए व्हाइट बाल

1/22/2022 1:46:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नव्या कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप क खबरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। भले ही श्वेता बच्चन की बेटी नव्या फिल्मों से कोसों दूर हैं, लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

PunjabKesari

यही वजह है कि उनका कोई भी पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाता है। यही वजह है कि उनका कोई भी पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में नव्या ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नव्या एक ऐसी चीज को फ्लॉन्ट किया है जिसे जाने-माने सेलेब्स छिपाते हैं या फ्लॉन्ट करने से हिचकिचाते हैं।

PunjabKesari

दरअसल, नव्या ने इंस्टा पर हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पहने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं। इस साड़ी लुक में वह गजब की हसीन दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

शेयर की इन तस्वीरों में नव्या ना केवल अपनी दिलकश अंदाज दिखा रही हैं बल्कि अपने सफेद बालों को भी खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा 'मेरे सफेद बाल।' इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस ने कमेंट कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

इससे पहले नव्या ने अपनी ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटो शेयर की थी, जिस पर दीपिका पादुकोण भी फिदा हो गई थीं। उन्होंने कमेंट किया था 'ब्यूटी' और साथ में दिल वाला इमोजी भी बनाया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News